नीरज का शरद को सलाह जल्द लालटेन पकड़ लीजिए और…

फाइल फोटो आदरणीय शरद यादव जी राजनीति में आपने जो संगति की थी उसका असर चुनाव आयोग में दिखाई पड़ा. चुनाव आयोग ने आपके दावे को अमान्य किया, अब राज्यसभा सद...

ब्रेकिंग : तस्लीमुद्दीन की मौत के बाद उनके परिवार के साथ हुआ बड़ा हादसा
शरद समर्थकों के हंगामे के बाद जदयू प्रवक्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा…..
अब जदयू में शुरू हुआ महाघमासान, सीएम नीतीश पर लगा बड़ा आरोप टूट सकती है पार्टी!
niraj kumar

फाइल फोटो

आदरणीय शरद यादव जी राजनीति में आपने जो संगति की थी उसका असर चुनाव आयोग में दिखाई पड़ा. चुनाव आयोग ने आपके दावे को अमान्य किया, अब राज्यसभा सदस्यता ख़ारिज होने का खतरा है. हमारा यह सलाह है की जल्द से जल्द लालटेन पकड़ लीजिए और अलग राजनीतिक दल बनाना है तो भेपर लाइट पकड़ कर घूमिये, जनता की अदालत में अब आपकी जगह नहीं है.

माननीय शरद जी जब से तेजस्वी और तेजप्रताप के पोलिटिकल अंकल बने हैं और जब उनकी निगाह इस बात पर गई कि जब लालूजी सपरिवार जेल जायेंगे तो हम इनकी संपत्ति के कस्टोडियन बनेंगे. उसके बाद राजनीति में इनकी दुर्गति शुरू हो गई, चुनाव आयोग में इन्होने दवा किया कि हमारी पार्टी जनता दल यू है तो चुनाव आयोग ने इनके दावों को अमान्य करार दिया. अब सदस्यता के सम्बन्ध में भी नोटिस जारी किया गया तो अब तो सदस्यता भी ख़ारिज होने का खतरा है.

चुनाव आयोग ने जो फैसला लिया है की शरद यादव जी का जनता दल यू पर कोई दावा नहीं है, तो दावा तो ख़ारिज हो गया. इसलिए शरद जी मिलन समारोह की तिथि और समय तय कीजिये. आदरणीय लालूजी तो क़ानूनी व्यस्तता में बेचैन हैं, तो देखना यह है कि कब आपको समय देते हैं. माननीय अली अनवर जी हैं, शरद जी हैं , रमई राम जी हैं, अर्जुन रॉय हैं तो कब ? पितृपक्ष के पहले या पितृपक्ष के बाद ? मिलन समारोह कब होगा ?
दिल तो मिला हुआ था ही अब जल्द से जल्द एंट्री ले लीजिये और तेजस्वी, तेजप्रताप ज़िंदाबाद का नारा आदरणीय शरद जी जिस दिन लगाइएगा उस दिन मुझे आत्मसंतुष्टि मिलेगी.

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0