अश्विनी चौबे ने अभिनंदन समारोह में बिहार के लिए किया बड़ा ऐलान…

हितेश कुमार. पटना. हाल ही में केंद्र सरकार में राज्यमंत्री बनाए गए अश्विनी चौबे के पटना आगमन पर भव्य स्वागत किया गया. पटना के जयप्रकाश नारायण हवाई अड्...

अवैध खनन के खिलाफ अब तक सबसे बड़ा अभियान, 500 ट्रक के साथ 10 पोकलेन बरामद..
उपराष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी एकता को नीतीश कुमार का तगड़ा झटका!
डीएम ने जारी किया आदेश, बिना इस पहचान पत्र के अब नहीं मिलेगा राशन

ashwini chaube

हितेश कुमार. पटना. हाल ही में केंद्र सरकार में राज्यमंत्री बनाए गए अश्विनी चौबे के पटना आगमन पर भव्य स्वागत किया गया. पटना के जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डे पर उतरते ही समर्थकों का एक बड़ा हुजूम ढोल-नगाड़े के साथ अश्विनी चौबे के समर्थन में पहुंचा था. अश्विनी चौबे का काफिला हवाई अड्डा से निकलकर श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल पहुंचा, तो भाजपा के तमाम कद्दावर नेता उनके स्वागत में मंच पर इकट्ठा दिखें. बिहार सरकार में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, मंगल पांडे, प्रेम कुमार, नितिन नवीन समेत सभी कद्दावर नेता मंच पर अश्विनी चौबे स्वागत करते दिखे.

इस दौरान अश्विनी चौबे ने राष्ट्रीय जनता दल पर निशाना साधते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के जनक को बिहार की जनता कभी माफ नहीं करेगी. आने वाले समय में जनता भ्रष्टाचार की जननी लालू प्रसाद यादव को सबक सिखाएगी. उन्होंने कहा कि आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी राष्ट्रीय जनता दल को बिहार की जनता इनकी औकात आने वाले चुनाव में जरुर दिखाएगी. इसी दौरान अश्विनी चौबे समेत तमाम भाजपा के नेताओं के निशाने पर लालू परिवार ही थे. सभी ने अश्विनी चौबे के राज्य सरकार में मंत्री के तौर पर किए गए कार्यों की सराहना भी किया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दिया.

इस दौरान अश्विनी चौबे ने बड़ा ऐलान किया, उन्होंने कहा कि बिहार के हर प्रस्ताव को कराएंगे अमल, जो भी होगी मांग, उसे पूरा कराने का काम करेंगे. अश्विनी चौबे के इस ऐलान से स्वास्थ्य क्षेत्र में अटके कई प्रोजेक्ट्स को जल्द ही हरी झंडी मिल सकती है. अब देखना होगा चौबे बिहार को क्या तौफा दिला पाते है.

सुशील मोदी के अश्विनी चौबे की की तारीफ

वहीं कार्यक्रम में बोलते सुशिल मोदी ने लालू यादव पर अपनी भड़ास निकाली. सुशील मोदी ने सीधे लालू और तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू को बेनामी संपति मामले में 11 महीने भी सजा होने में नहीं लगेंगे. लालू और तेजस्वी ने विकास के नाम पर सिर्फ झूठा सब्जबाग दिखाया. तेज प्रताप पर निशाना साधते हुए कहा कि मंत्री रहते हुए स्वास्थ्य विभाग का पूरी तरह से बंटाधार कर दिया. तेजस्वी की संपति पर हमला बोलते हुए कहा कि हमलोगों को आजतक किसी ने जमीन दान नहीं किया लेकिन लालू जी के बेटे को करोड़ों की जमीन दान में मिल रही है.

बिहार में है डबल इंजन लग गया है अब और तेजी से विकास होगा. प्रधानमंत्री के पैकेज की हर राशि विकास पर खर्च होगी. साथ ही बताया कि बिहार में दिसंबर तक हर गांव में बिजली पहुंचेगी. सुशील मोदी ने बिहार से सांसद अश्विनी चौबे के अभिनन्दन समारोह में ये सब बाते कहीं. उन्होंने अश्विनी चौबे की तारीफ में कहा कि वह एक जमीनी स्तर के नेता हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने चौबेजी पर विश्वास कर बिहार को सम्मानित किया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0