धोनी वर्ल्ड कप में खेलेंगे की नहीं, पढ़िए हेड कोच रवि शास्त्री ने क्या कहा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी पर कई लोग उनके 2019 तक टीम में बने रहने को लेकर सवाल उठा रहे है लेकिन कोच रवि शास्त्री ने कहा ...

विराट कोहली दुसरा टेस्ट में रचेंगे इतिहास, जानिए कैसे
कप्तान मिताली राज ने रचा इतिहास, महिला वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वालीं बल्लेबाज बनी
हॉकी वर्ल्ड लीग: भारतीय टीम ने एक बार फिर पाकिस्तान को बड़े अंतर से चटाई धूल

ravi dhoni

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी पर कई लोग उनके 2019 तक टीम में बने रहने को लेकर सवाल उठा रहे है लेकिन कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि टीम इंडिया के इस स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ने अभी तक अपना आधा प्रदर्शन भी नहीं किया है और वो इंग्लैंड में होने वाले 2019 वर्ल्ड कप के लिए टीम की योजनाओं का हिस्सा हैं. यही नहीं शास्त्री ने यह भी कहा कि एक्सपेरिमेंट आगे बढ़ने के लिए जरुरी है क्योंकि भारत अगले विश्व कप से पहले करीब 40 सीमित ओवरों के मैच खेलेगा.

उन्होंने चयनकर्ताओं के इस प्रक्रिया के दौरान चयन के लिए फिटनेस को मुख्य मापदंड बनाने के फैसले का समर्थन किया. उन्होंने कहा, “वनडे में हम प्रयोग करेंगे. जीतना हारना इतना मायने नहीं रखेगा. निश्चित रूप से आप जीतने के लिये खेलते हो लेकिन हमें सभी संभावित संयोजनों को आजमाना होगा. विश्व कप तक यही चलेगा और एक बार में एक सीरीज पर ध्यान लगाना चाहते हैं.”

आपको बता दें कि एमएस धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ चल रहे मौजूदा वनडे सीरीज में जबर्दस्त प्रदर्शन किया है और जमकर रन बना रहे हैं. इसके साथ ही एक बार धोनी बेस्ट फिनिशर भी साबित हो रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में धोनी ने पिछली तीन पारियों में 45, 67 और 49 रन की पारी खेली. धोनी की इन पारियों की खास बात ये रही है कि तीनों ही पारियों में वे नॉट आउट रहे हैं.

शास्त्री ने कहा, धोनी का टीम इंडिया पर ज्यादा प्रभाव है. वह ड्रेसिंग रूम में लीविंग लीजेंड है और उनका काफी सम्मान है. उन्होंने कहा, “अगर किसी को ऐसा लगता है तो वे गलत हैं. अभी उन्हें कई हैरानी भरी चीजें देखने को मिलेंगी. यह खिलाड़ी अभी उन्हें काफी कुछ दिखाएगा.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: