वायरल हो रहा है सलवार सूट पर महिला पहलवान की फाइटिंग वीडियो

द ग्रेट खली की शिष्या कविता देवी की कुश्ती का वीडियो आजकल वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खास बात यह है कि कविता सलवार -सूट और चुन्नी पहने अपने प्रतिद्व...

सुलझ गया बरमूडा ट्राएंगल का रहस्य! जानिए क्यों गायब हो जाते है प्लेन और जहाज
भारतीय मूल की महिला के 2 डिजिटली जुड़वां बच्चे को दिया जन्म
इन तांत्रिक साधनाओं से वश में किए जाते है भूत, प्रेत, जिन्न, बेताल और पिशाच

द ग्रेट खली की शिष्या कविता देवी की कुश्ती का वीडियो आजकल वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खास बात यह है कि कविता सलवार -सूट और चुन्नी पहने अपने प्रतिद्वंदी को पटखनी देती नजर आ रही हैं।

ड्रेस कोड की जब बात होती है तो कई लोग लड़कियों को सलवार सूट पहनने की सलाह देते दिख जाते हैं। लेकिन कविता जब सलवार सूट में रिंग पर उतरीं तो लोग देखते रह गए। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने भारतीय पहलवान कविता देवी का वीडियो अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया है। कविता के भारतीय अंदाज में कुश्ती का यह वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है।

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने इसे 31 अगस्त को अपनी वेबसाइट पर डाला था अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो में कविता देवी न्यूजीलैंड की रैसलर डकोटा काई के साथ रिंग में लड़ती हुई नजर आ रही हैं और वीडियो में आप देख सकते हैं इस लेडी पहलवान की हालत पतली कर दी।

यह वीडियो 14 जुलाई से शुरु हुए ‘मे यंग क्लासिक’ टूर्नामेंट का है जिसे डब्ल्यूडब्ल्यूई अब यूट्यूब पर किया है। इस मैच के पहले ही राउंड में कविता देवी हारकर बाहर हो गई थीं लेकिन वे इस रिंग में उतरने वाली पहली भारतीय महिला जरूर बन गई हैं। उनका मुकाबला 32 विमेन के इस एलिमिनेशन टूर्नामेंट में डकोटा काई के साथ हुआ।

देखें यह जबरदस्त वीडियो-

The post वायरल हो रहा है सलवार सूट पर महिला पहलवान की फाइटिंग वीडियो appeared first on NewsPills.com.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0