इस लड़की से शादी करने के लिए करोड़ों लोग है दीवाने, वजह जानें

कैलिफ़ोर्निया की रहने वाली इस लड़की की उम्र महज़ 21 साल है। इतनी कम उम्र में आजकल ये लड़की सुर्ख़ियों में छा गयी है। कई लोग तो इससे शादी भी करना चाहते हैं ...

डॉक्टर बना झाड़-फूंक करने वाला बाबा, मरीज को अगरबत्ती जलाकर मारे थप्पड़
स्मोकिंग से जुड़े मिथ एंड फैक्ट्स | Myth And Facts About Smoking
कभी नहाती नहीं हैं हिम्बा ट्राइब की महिलाएं, फिर भी मानी जाती है सबसे ख़ूबसूरत, जानिये इनसे जुड़े रोचक तथ्य

कैलिफ़ोर्निया की रहने वाली इस लड़की की उम्र महज़ 21 साल है। इतनी कम उम्र में आजकल ये लड़की सुर्ख़ियों में छा गयी है। कई लोग तो इससे शादी भी करना चाहते हैं और प्रपोजल भी भेज चुके हैं।

इस खुबसूरत लड़की का नाम है लॉरेन। लॉरेन सैन डिएगो में रहती हैं। डेटिंग साईट टिंडर पर बहुत सारे लोग इनसे शादी करना चाहते हैं। डेटिंग साईट पर लोगों के आने का मकसद एक दूसरे से दोस्ती करना होता है। धीरे-धीरे बात बनी तो प्यार का इज़हार होता है और फिर शादी। पर लॉरेन को डायरेक्ट शादी के प्रस्ताव मिल रहे हैं। दरअसल खूबसूरत दिखने वाली लॉरेन के पीछे छुपी है एक दर्दनाक कहानी।

वास्तव में लॉरेन का एक हाथ नहीं है। एक हादसे के दौरान उनको अपना हाथ खोना पड़ा था। इसके बावजूद वे टिंडर पर ऐसे-ऐसे फोटो पोस्ट करती हैं जिन्हें देख लोग अचंभित हो जाते हैं। दाहिना हाथ ख़राब होने के कारण लॉरेन अपना सारा काम एक हाथ से करती हैं।

अपलोड की हुई पिक्चरों में लॉरेन सिगरेट पीती और कुत्तों से खेलती हुई नज़र आ रही हैं। उसके इसी जज़्बे को देख लोग उससे प्रभावित हो रहे हैं। एक हाथ खो देने के बावजूद लॉरेन अपनी ज़िन्दगी को पूरे तरीके से जी रहीं हैं। हाथ ना होने की कमी उन्हें महसूस नहीं होती। लोगों को यह देख कर हैरानी भी हो रही है और साथ ही उसके जज़्बे को सलाम भी कर रहे हैं। लॉरेन सिंगल हैं और हमसफ़र की तलाश में हैं।



लॉरेन ने बताया की करीब एक साल पहले उनके साथ ये हादसा हुआ। वह मोपेट से जा रहीं थी, अचानक बैलेंस बिगड़ा और उनकी मोपेट एक बाइक से जा टकराई। एक्सीडेंट इतना भयानक था की वे बेहोश हो गयीं थी। होश आने पर अपने आस-पास उन्होंने पुलिस को देखा। उन्होंने पुलिस वालों से पूछा कि “क्या मैं मर जाउंगी”?

पुलिस वालों ने उन्हें सांत्वना दिया, बोला “तुम बिल्कुल ठीक हो, तुम्हे कुछ नहीं हुआ है, बस तुम्हारा दाहिना हाथ ख़राब हो गया है”। यह सुनकर लॉरेन को बहुत दुःख पहुंचा। पर इस सदमे से उन्होंने खुद को जल्दी ही बाहर निकाल लिया और एक हाथ ना होने की बात को स्वीकार लिया। आज लॉरेन बहुत खुश हैं और अपने हमसफ़र की तलाश में है। उनके चाहने वालों की गिनती लगातार ही जा रही है।

The post इस लड़की से शादी करने के लिए करोड़ों लोग है दीवाने, वजह जानें appeared first on Joshila Khabar.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0