हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ करती है ये 10 कॉमन नखरे..!!

लड़कियों के नखरे जिनको उठानेवाला लड़का हमेशा खुश रहता है।यदि आप भी अपनी लाइफ को हैप्पी बनाना चाहते हैं तो लड़कियों के नखरे जरूर उठाएं। आज हर लड़का अपनी ...

इन प्राचीन गर्भनिरोधक तरीके जानकर चौक जाएंगे आप
मॉनसून में त्वचा व बालों की यूं करें देखभाल
प्यार में पड़ने वालो को मिलते हैं कई फायदे जिन्हें जानकर आप जरूर चौंक जाएंगे

लड़कियों के नखरे जिनको उठानेवाला लड़का हमेशा खुश रहता है।यदि आप भी अपनी लाइफ को हैप्पी बनाना चाहते हैं तो लड़कियों के नखरे जरूर उठाएं। आज हर लड़का अपनी गर्लफैंड को खुश करने के लिए उनके सभी नखरे उठाने को तैयार रहता है। आपको अगर जानना है कि लड़कियां किस तरह के नखरे करती हैं तो यह पोस्ट आपके लिए ही है। आइए जानते हैं लड़कियों के कॉमन नखरे, जो वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ करती है…

1. सब जानते हैं कि लड़कियों को शॉपिंग करना कितना पसंद होता है। वह हर समय अपने ब्वायफैंड से शॉपिंग के लिए जिद करती रहती हैं।

2. लड़कियां हर समय अपने ब्वायफैंड से प्यार की ही डिमांड करती रहती हैं।कहती हैं कि आप मुझे प्यार नहीं करते। करते तो मेरी सारी विश पूरी करते।वहीं लड़के उन्हें खुश करने के लिए उनकी हर वो विश पूरी करते हैं, जिससे वह खुश रहें।

3. आप कभी भी मूवी दिखाने नहीं ले जाते हो। लड़कियां मूवी की दीवानी होती हैं। वह चाहती हैं कि हर वीकएंड पर उन्हें मूवी दिखाने के लिए ले जाए।

4. लड़कियां पब्लिक प्लेस पर भी चाहती हैं कि ब्वॉयफैंड उनकी बाहों में बाहें डालकर चले। उन्हें उनका दूर—दूर रहना खलता है।

5. लड़कियां खाने-पीने की बहुत शौकीन होती हैं। वह चाहती हैं कि हफ्ते में एक दिन उनका ब्वॉयफैंड उन्हें अच्छे से रेस्ट्रोरेंट में खाना खिलाने के लिए ले जाए।

6. लड़कियां हिल स्टेशन जाना बहुत पसंद करती हैं। वह कुछ ही दिनों में हिल स्टेशन जाने के लिए बार—बार जिद करती हैं।

7. लड़कियां बहुत ही जल्दी बुरा मान जाती हैं और अपनी फैंड के ब्वॉयफैंड से तुलना करने लग जाती हैं कि वो तुमसे कहीं ज्यादा अच्छा है।

8. पार्टी में जाना और पैसे उड़ाना लड़कियां अपना स्टैंडर्ड समझती हैं। वैसे अगर आप गर्लफ्रेंड बना रहे हो तो आपको पार्टी में जाने की आदत तो डाल लेनी चाहिए।

9. अगर आप कहीं जा रहे हैं तो उन्हें बताकर जाएं नहीं तो आपकी खैर नहीं। पल-पल की खबर देने पर मजबूर करना।
10. बात-बात में शक करना और अपनी कसम देना।किसी लड़की से बात न करने देना। यह तो रोज का ही नाटक होता है। आपको दिन में हजार बार अपनी कसम दी जाती है।

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0