प्रद्युम्‍न हत्‍याकांड: हरियाणा पुलिस ने तैयार की चार्जशीट, वारदात में इस्‍तेमाल एक एक चीज़ हुई शामिल…

बीते दिनों रायन इंटरनेशनल स्‍कूल गुरुग्राम में हुए सात साल के प्रद्युम्‍न की हत्‍या को लेकर हरियाणा पुलिस ने चार्जशीट तैयार कर ली है. हालांकि इस बार म...

रक्षाबंधन के रंग में भद्रा नक्षत्र का भंग, होते हैं शुभ काम वर्जित
चीनी सेना ने डोकलाम पर भारत को दी धमकी?
मनी लॉन्ड्रिंग में 19 कंपनियों पर केस, 400 करोड़ रुपये विदेश भेजने की CBI करेगी जांच

बीते दिनों रायन इंटरनेशनल स्‍कूल गुरुग्राम में हुए सात साल के प्रद्युम्‍न की हत्‍या को लेकर हरियाणा पुलिस ने चार्जशीट तैयार कर ली है. हालांकि इस बार में यह भी पता चला है कि पुलिस इस चार्जशीट को शनिवार को कोर्ट में दाखिल कर सकती है.

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार चार्जशीट में आरोपी कंडक्‍टर अशोक के कुबुले हुए बयान से लेकर अशोक के कपड़े और उसके पास से मिले उस चाकू का ब्‍यौरा तक सारी वो चीजें शामिल है जो वारदात में इस्‍तेमाल हुआ था. इसके अलावा अशोक को टॉयलेट में देखने वाले उन दोनों बच्‍चों के बयान दर्ज हैं जो उन्‍होंने कोर्ट में दिए हैं.

प्राप्त जानकारी अनुसार इस चार्जशीट में अशोक के डीएनए और पोटेंसी टेस्‍ट की रिपोर्ट लगाने की भी बात कही गई है. वहीं सीसीटीवी कैमरे की फुटेज, प्रद्युम्‍न का पोस्‍टमॉर्टम करने वाले दो डॉक्‍टरों के बयान, पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट, स्‍कूल शिक्षिकाओं, माली के बयानों की जानकारी भी इसमें शामिल है.

इस मामले में फॉरेंसिक की तीन सदस्‍यीय जांच कमेटी की रिपोर्ट में स्‍कूल की लापरवाही की बात भी सामने आई है. इसके अतिरिक्त स्‍कूल की दोनों प्रधानाचार्या, गिरफ्तार दोनों स्‍कूल प्रबंधन अधिकारी, एचआर हैड, रीजनल हैड, प्रद्युम्‍न के माता-पिता और स्‍कूल गार्ड के बयान भी लिए गए हैं.

यह भी पढ़ें:
बाढ़ में नहीं थम रहा अपराधियों का कहर, पिछले चार दिनों में हत्या की चार वारदात

अब नहीं होगी रेलवे ट्रैक पर मौतें, रेल पुलिस ने उठाया यह बड़ा कदम!

राम रहीम के गुफा में जाने से इस तरह बचती थीं साध्वियां! बाबा ने रात 11 बजे बुलाया और फिर….

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0