राम रहीम के गुफा में जाने से इस तरह बचती थीं साध्वियां! बाबा ने रात 11 बजे बुलाया और फिर….

राम रहीम के जेल जाने के बाद अब लोग निडर हो कर उसके सारे काले कारनामे का राज खोल रहे है. इसी क्रम में डेरा की एक पूर्व साध्वी ने मंगलवार को एक न्यूज चै...

मुंबई में भोजपुरी एक्ट्रेस अंजलि श्रीवास्तव ने की आत्महत्या
प्रियंका चोपड़ा ने सिक्किम को बताया उग्रवाद प्रभावित राज्य, सोशल मीडिया पर लोगों किया ट्रोल
फिल्म सेंसर बोर्ड को फैसला करने दें : भंडारकर

ram rahim gurmeet

राम रहीम के जेल जाने के बाद अब लोग निडर हो कर उसके सारे काले कारनामे का राज खोल रहे है. इसी क्रम में डेरा की एक पूर्व साध्वी ने मंगलवार को एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया कि राम रहीम मनपसंद लड़कियों को रोज रात 11 बजे अपनी ‘गुफा’ में बुलाता था. पीड़िता का कहना है कि वह भी गुफा में गई थी, लेकिन पीरियड्स का बहाना बनाकर राम रहीम के चंगुल से निकल आई थी.

डेरा की पूर्व साध्वी ने बताया कि बुलाने पर लड़कियां चली तो जाती थीं, लेकिन वापस आने पर मजबूरी की वजह से कुछ बोल नहीं पाती थीं. गुफा के अंदर जाने वाली लड़कियों को डराया जाता था कि अगर उन्होंने राम रहीम की इच्छा पूरी नहीं की तो उनके भाई को मार दिया जाएगा. पूर्व साध्वी ने बताया कि एक रात उसे भी राम रहीम की गुफा में भेजा गया. उसे कहा गया था कि ‘पिताजी को माफी’ देनी है. अंदर जाने पर उसे राम रहीम के मंसूबों का पता चला. इसके बाद उसने राम रहीम से कहा कि उसे पीरियड्स हो रहे हैं. साध्वी का यह भी कहना है कि राम रहीम का शिकार होने से बचने के लिए साध्वियां अक्सर पीरियड्स का बहाना बनाती थीं.

डेरा से किनारा कर चुके सिरसा निवासी गुरदास सिंह तूर ने आरोप लगाया है कि गुरमीत राम रहीम डेरे के स्कूल और अनाथालय की बच्चियों से रेप करता था. डेरे के अस्पताल में ही उनका गर्भपात करा दिया जाता था. गुरदास सिंह तूर ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि डेरे के अनाथालय ‘शाही बेटियां’ में रहने वाली लड़कियों के साथ राम रहीम रेप करता था. गुरदास के मुताबिक, जब वह डेरा का सदस्य था, तब प्रेग्नेंट हुईं तीन लड़कियों का गर्भपात उसके सामने ही डेरे के अस्पताल में करवाया गया था. गुरदास ने कहा है कि वह अब बाल यौन शोषण मामले में राम रहीम के खिलाफ मामला दर्ज कराएगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0